Skip to main content

Featured Post

papa ne mujhe ghar ka mard banaya Part 08

  main apne shirt khol ki phek deta hu aur mousi ki uper phir sai let jata hu aur chumne lagta hu, mousi apne haath mere peeth mai rakh dati hai aur dhere dhere sahalane lagg jati hai, main apne hato sai mousi ki boobs dabata ja  raha tha, main kafe garm ho gaya thaa mare haath mai mousi ki nippple phir sai jayse he mahesus huya maine jor sai nipple ko daba dia mousi-ahhhhh ,ummmmm mousi zor ki ahhh he aabaz ki, unke sweet ki aabaz sun kar mai josh me aagaya aur thode zor sai boob ko dabane lagg gaya aur mousi ahhh ahh karne lagg gaye thode zor sai . main mousi ki saree ki ganth ko keech kar kholne lagg jata hu aur saree ko khol bhi deta hu, mousi blouse aur petacore main aagaye the, aur main unke zulfo main lagi clifs bhi nikal deta hu jisse unke zulfe khul jati hai main mousi ko kas ke pakad ke apne uper keech ke kiss dene lagta hu thode der main-tum khule zulfo mai bahut khubsurat lagti ho sunidhi, aayse raha karo  main mousi ki blouse ki button ko keech kar utarne lagg gaya lakin b

Nakhra Punjaban ka Part 22

 Ghar jane ka time aa jata hai, aur sare gaon wale apni apni car me baith jate hai. Ab dholi wali car me jagah nhi hoti.


Kyoki us car me ladka aur ek ladki aur Balwinder Channi aur Pinki aur Reet. Aur Sukh ke liye ab Harpal ki car hi bachi thi. Jisme gaon ke sarpanch Meeta Harpal aur Bittu baithe hue the. Harpal aaj daru pee pee kar ache se raja hota hai.

Harpal ke sath uski agli seat par sarpanch behosh baitha hua tha. Meeta car chala rha hota hai, jab wo Sukh ko dekhta hai.


Toh wo thoda sa hasne lag jata hai, Sukh bhi usko dekh kar hasne lag jati hai. Car me piche wali seat par Harpal baitha hota hai, Sukh bhi uske pass ja kar baith jati hai. Sukh car me sharab ki smell aa rhi hoti hai, isliye wo boli.

Sukh – Thodi kam pee liya karo.

Harpal – O hello main kam pee loon, mere bhateje ki shadi hai. Aur main kam pee loon, bhala aisa kese ho skata hai.

Ye sun kar Sukh chup ho jati hai, kyoki Harpal aaj over control ho rkha tha. Itne me Bittu aakar car me baith jata hai, uske hath me sharab ki bottle hoti hai.

Bittu ko dekh Sukh ki ankhen chamken lag jati hai, aur fir wo ander aa kar baith jata hai. Bittu ke patt Sukh ke patt se ek dam chipake hue the, dono ek dusre ko dekh kar apni ankhen niche kar lete hai.

Meeta Bittu ki taraf dekh kar ishara karta hai, Meeta car start karke ghar ki taraf chal padta hai. Ghar tak jane me abhi pura ek ghanta lagne wala tha, isliye Harpal Bittu ko bola.

Harpal – Bittu yaar chal ek peg bana de yaar.

Bittu – Nhi bhai ji, aaj aap pehle hi over ho chuke ho. Ab aur nhi peeni.

Harpal – Ohh tu jyada na bol chup chap bana peg, aaj mere bhateeje ki shadi hai.

Bittu peg bana kar Harpal ko deta hai, aur Harpal jhat se pura peg khinch leta hai. Sukh chup chap baith hoti hai. Harpal baar baar muh bahar nikal kar bahar dekh rha hota hai. Is moke ka fyada utha kar Bittu Sukh ke patto par hath rkh deta hai. Sukh gusse me uska hath pakad kar side me rkhti hai, aur wo ishare me kehti hai.

Sukh – Mera sardar mere sath baith hai.

Bittu ke dimag me ek idea aaya hai, aur wo tabhi ek mota sa peg bana kar Harpal ko de deta hai. Aur Harpal wo bhi pee jata hai. Us peg ko pite hi Harpal pura hil jata hai, aur wo tabhi behosh ho jata hai. Bittu ab fir se apna hath Sukh ke patto par rkhta hai, aur Sukh uska hath side me karke fir se ishara karti hai.

Bittu – Bhabhi ab tera pati so gya hai, ab naa mat kar apne dewer ko please.

Fir Bittu apna hath uske palle ke ander dal leta hai, aur sidha choot ke pass le kar chala jata hai. Sukh apni ankhen band kar leti hai, aur Bittu ka hath bahar nikalne ki koshish karti hai. Subah ki lagi aag ko Bittu fir se jala deta hai. Wo bhi Sukh ke pati ke samne jo behosh uske sath hi leata hai.

Bittu dusra hath Sukh ke patto ko ferta hue, uske gall par kiss kar leta hai. Sukh ki ab puri garam ho jati hai, aur fir wo garam garam siskariya bharte hue bolti hai.

Sukh – Aahhh ahh bhai ji please yahan na karo, mera sardar mere sath hi baitha hai.

Bittu ye sun kar Sukh ki kamar me hath dalta hai, aur use utha kar apni godh me bitha leta hai aur fir Bittu bolta hai.

Bittu – Aur bhabhi ab bta apne pati ke samne kisi dusre mard ke godh me apni gand rkh kar tujhe kesia lag rha hai.

Sukh – Haye naa please mujhe niche utaro, sardar sahib kabhi bhi jaag skate hai.

Bittu ki majboot hatho ki majboot pakad Sukh ko uski pakad se bahar nhi jane deti. Fir Bittu apne dono hath se uske boobs ko pakad leata hai, aur fir uske boobs jor jor se masalne lag jata hai. Sath hi sath Bittu Sukh ki garden par kiss bhi karne lag jata hai. Sukh Bittu ki aag apne ander sama nhi pati, isliye wo apna ek hath Bittu ke muh par rkh kar use dhaka dekh kar bolti hai.

Sukh – Ahhh shh haye bhai ji please naa karo.

Sukh se ab aur control nhi hota, aur wo ab khud apne honth Bittu ke hontho me dal kar uska sir apne dono hatho se pakad kar jor jor se usko kiss karne lag jati hai. Sath hi Bittu bhi apne dono hatho se uske boobs ko jor jor se masalne lag jata hai.

Meeta car chalata hua piche dekhne wale mirror me sab kuch dekh rha hota hai. Fir Bittu apna ek hath niche le jata hai, aur Sukh ke palle ke ander apna ek hath dal kar uski salwar ka nada kholne lag jata hai. Kuch hi der me Bittu Sukha ka nada dheela kar deta hai. Aur fir uske baad wo apna hath Sukh ki salwar me dal leta hai.

Bittu apna hath Sukh ki panty me dal leta hai, aur fir uska hath pani se bheegi hui choot par aa jata hai. Bittu apni ungliya uski bheegi hui choot par ferne lag jata hai.

Jese hi Bittu ka hath Sukh ki choot par lagta hai, tabhi Sukh Bittu ke hontho ko chhod kar mast ek siskariya bharti hai. Aur fir se wo uske hontho ko chusne lag jati hai. Ab Sukh kass kar Bittu ko apni bahon me bhar leti hai, par uska chehra Harpal ki taraf hota hai.

Taki agar Harpal uth jaye, toh jhat se apni seat par Bittu ki godh se uth kar aa jaye. Bittu Sukh ke khoobsurat jism ko masal masal kar niche se uski choot me se uski jawani ka rass nikal rha tha.

Achanak hi Harpal me thodi si halchal hoti hai, aur Sukh ek dam Bittu ki godh me se uth kar apni seat par aakar baith jati hai.

Dosto, mujhe umeed hai aapka lund khada ho gya hoga. Chaliye ek baar muth mar lijiye, aage ka maja agle bhag me aayega. Tab tak ke liye good bye.

Agle din raat ko reception hota hai, aur din me sab rest kar rhe hote hai. Sukh bhi pichhle do dino ki thakan se tuti aram kar rhi thi. Sukh bed par aram se lambi leati hui hoti hai. Itne Reet uske pass aati hai aur usse bolti hai.

Reet – Mummy wo Pinki ne sheher se ek dress le kar aani hai, kya main uske sath jaun ?

Sukh – Haan beta ja.


Reet kush ho kar boli – Thik hai mummy fir thode pasie bhi de do. Mujhe kuch pasand aaya toh main bhi le lungi.

Sukh – Haan bete le le pasie bhi.

Fir Reet Sukh se paise le kar bahar nikal jati hai, aur bahar Pinki khadi hoti hai. Reet use ankh mar kar kehti hai.

Reet – Le Pinki ban gya plan ab.

Pinki – Tu sach me bahot kharab hai, minute me apne ghar walo ka fudu bana diya tune.

Itne me dono ghar se bahar nikal jati hai, Pinki ye yello color ka salwar suit dala hua tha. Uske bahar nikalte boobs aur chuttar uske shereer ko char chand laga rhe the. Isliye Pinki bahot hi achi aur sunder lag rhi thi, us par uska ye suit bhi uske jism ki vajah se kafi acha lag rha tha.

Aur Reet ne jeans aur top dala hua tha, uski jeans aur top me aaj bhi uske khade boobs aur bahar nikalte chuttar apni puri shape me dikh rhe the. Fir wo dono gaon ki galiyo me bahar nikal kar gaon ke mod par aa jati hai. Itne me Ranbir apni car un dono ke samne rokta hai, aur wo dono car me baith jati hai.

Car ke ander Ranbir aur Malik pehle se hote hai, wo dono ander baith kar dono ko hello kehti hai. Fir Reet Malik ke kandhe par apna sir rkh kar baith jati hai.

Malik – Dekha fir aa gyi naa, wese tu dar rhi thi, ki mummy tujhe aane nhi degi.

Reet – Malik aap ko nhi pata hum dono kya kya bahana mar kar ghar se bahar aayi ha.

Pinki – Haan isne kha hai, ki hum dono sheher me ja rhe hai. Nayi dress lene ke liye, haaa haa.

Pinki ye baat sun kar sab hasne lag jate hai, aur fir Ranbir bola.

Ranbir – O Malik yaar time dekh movie ka.

Malik mobile me time dekhta hai aur bola – Yaar time toh 12 baje hai, par abhi toh subah ke 8 hi baje hai.

Pinki – Haye yaar itni der main khan rehungi.

Malik – Mere dost ka flat hai, whin par chalte hai. Wo is time college me gya hoga, hum charo itna whin par time pass kar legen.

Sab flat me jane ke liye tyar ho jate hai, aur Malik apne dost se flat ki chabi mang kar le aata hai. Fir wo sab flat ki aur nikal jate hai. Sab ander chala jate aur Ranbir car se bear ki bottle ander le aata hai. Usne ander aate hi bottle khol di aur peene lag jata hai, use aisa karte dekh Pinki boli.

Pinki – Ranbir aap naa khin par bhi pini shuru ho jate ho.

Ranbir – Acha tu bhi do ghut mar fir tujhe pata chalega.

Pinki – Nhi ji maine nhi pini.

Ranbir – Haa haa mujhe pata tha, ki tu pehle hi dar jayegi.

Pinki – Acha main darti toh apne baap se nhi.

Ranbir – Acha toh ye le pee fir.

Itne sunte hi Pinki ne uske hath se bottle pakadi aur peene lag jati hai. Reet Pinki ko apni dono ankhen fad fad kar dekh rhi thi. Peene ke 5 minute baad hi Pinki ko chad jati hai. Aur fir wo sexy smile karke Ranbir ko dekhne lag jati hai.

Ranbir use dekh kar apne lund ki taraf ishara karta hai, Pinki Ranbir ka ishara smjh jati hai aur fir boli.

Pinki – Main ab thak gyi hoon, main rest karne ke liye dusre room me ja rhi hoon.

Ye kehte hi wo Ranbir ki taraf apni gand ko kuch jyada hi mataka kar dusre room me chali jati hai. Ranbir uski moti gand ko dekh kar samjh jata hai, aur fir wo bhi uske piche piche ho jata hai. Ye sab dekh kar Malik aur Reet sharamne lag jate hai.

Malik bhi moka dekh kar Reet ke pass chala jata hai. Aur uski kamar me hath dal kar apne hontho ko uske hontho ke pass le ja kar bola.

Malik – Jaan aaj maine tujhe apna banana hai, aur tere jism par apne pyar ki mohar lagani hai.

Reet ka pyar Malik ke liye ek dam sacha hota hai aur Reet boli – Malik main sirf aapki hi hoon, aap mere sath jo marji kar skate ho.

Ye sun kar Malik khush ho jata hai, aur Reet ke piche aa kar apni pant ki zip khol kar apna lund bahar nikalta hai. Fir wo apna lund jean ke uper se hi apna lund uski chuttar ko ander dalne ki koshish karta hai. Apne chuttaro par lund mehsus hote hi Reet ki ankhen band ho jati hai.

Reet apne hath se Malik ke hath ko pakad kar daba deti hai, fir Malik usko gale se chumne lag jata hai. Aaj Malik ki lottery lag jati hai, kyoki seal band sabse khoobsurat kawari punjaban aaj uske hatho me thi. Jo chudne ke liye tadap rhi thi. Ab Malik se aur jyada nhi ruka jata.

Aur jhat se Reet ko apni taraf ghumata hai, aur uske hontho me apne honth fasa kar jor jor se uske hontho ko chusne lag jata hai. Fir uske hontho ko chuste chuste wo uske top ko utar deta hai.

Reet ne niche red color ki bra dali hui thi, jisme uske gore boobs bahot jyada mast lag rhe the. Reet ek dam sharma jati hai, aur wo apne boobs ko Malik ke seene se laga kar daba leati hai.

Malik ka hath ab Reet ki jeans ke button par hota hai. Wo Reet ko bed par leata kar uski dono tange uper utha deta hai. Aur fir uski jeans ko khinch kar utar deta hai. Ab Reet uske samne red color ki bra panty me hoti hai. Reet sharama jati hai, aur wo apne uper chadar le leati hai.

Malik ke samane gori chiti kawari jatti nangi leati hui thi. Malik ne jaldi se apne sare kapade nikale aur wo chadar me aa gya. Fir usne uske hontho ko chusna shuru kar diya. Malik ne apne hath Reet ki kamar me dale aur uski bra ko uske jism se alag kar diya.

Fir wo uske gore gore nange boobs ko chusne lag gya. Uske boobs chus chus kar wo laal karne lag gya. Reet pagal hone lag gyi, uske muh se aahh aahh se bhari siskariyan nikal rhi thi. Uske baad Malik ne niche apne hath dal kar uski panty bhi uske jisme se alag kar di.

Ab puri Reet puri nangi Malik se lipati hui thi. Malik ne apna hath uski choot par ferna shuru kar diya, jisse Reet puri tarah se pagal hone lag gyi. Fir Malik apne underwear me apna 8 inch lamba lund bahar nikal deta hai. Reet Malik ka lund dekh kar dar jati hai.

Reet – Haye Malik itna bada please mujhe chhod do jane do.

Malik – Jaan jitna tum aram se le skati ho, utna aram se le lena.

Reet – Nhi nhi please.

Malik – Jaan tu mujhse pyar nhi karti ?

Reet – Jaan se jyada karti hoon.

Malik – Toh kya mere liye mera lund nhi le skati.

Malik ki ye baat sun kar Reet ek dam chup ho jati hai. Reet Malik ko pakad kar apne gale se laga leti hai. Reet ko dar lag rha tha, kyoki aaj ye sab uske sath pehli baar ho rha tha.
Malik ab samjh jata hai ki Reet tyar hai. Tabhi Malik apne lund ko pakad kar Reet ki choot par ragad deta hai, jisse Reet ek dam machal uthti hai aur Malik ko kass kar pakad leati hai.

Ab Malik apne ko uski choot ke muh ke uper rkh kar dheere se dhaka marta hai. Aur Reet apni dono tange Malik ki kamar par lepat kar bolti hai.

Reet – Aahh aahh Malik please dheere.


Malik ka lund ka aage wala hisa Reet ki choot ke ander hota hai, dard ke mare apni tange Malik ke charo aur lepat leti hai. Fir Malik thoda sa aur jor laga kar ander dalta hai. Tabhi Reet uske niche ikhati ho jati hai, Malik ab ek baar lund bahar nikal kar fir se dhaka marta hai.

Reet – Ahhh Malik main mar gyi please dheere se karo.

Malik ka lund Reet ki nashili choot ke nashe me kuch aur sunne ko tyar nhi tha, ab wo ek aur dhaka marta hai. Reet dard ke mare apni do ungliya apni choot ke pass rkh kar boli.

Reet – Malik aahhh aahh aaj mujhe marne ka irada hai kya ? Please apna lund bahar nikalo please.

Reet ankho se ansu aane shuru ho jate hai. Malik abhi bhi nhi sunta, aur wo apne dono hath Reet ke kandho par rkhta hai. Aur ek jordar dhaka marta hai. Reet jor se chila padti hai. Sath wale room me Ranbir aur Pinki ko bhi uski awaj sunayi padti hai, aur fir Ranbir bola.

Ranbir – Le aaj teri behen ki bhi seal toot gyi.

Pinki sex ke nashe me boli – Tottan de aur kab tak sambhal kar rkhegi wo, aur wese bhi ye bani hi hai toten ke liye. Tu abhi mujhe chod naa jaan.

Dusri side jab Reet niche dekhti hai, toh wo puri hairan ho jati hai. Kyoki Malik ka 8 inch ka pura lund uski choot ko cheerta hua pura ander ja chuka tha. Reet dard se tadapane lag jati hai, aur apne hath bed par marne lag jati hai. Aur wo rote hue boli.

Reet – Ahhh aahh please Malik nikalo ise plesae mujhe kuch nhi pata please nikalo ise aahh.

Malik Reet ki aisi halat dekh kar ek dam ghabra jata hai, aur tabhi apna lund bahar nikal deta hai. Jese hi wo apna lund bahar nikalta hai, choot me se khoon nikalna shuru ho jata hai. Lund bahar aate hi Reet lambe lambe sans lene lag jati hai. Aur wo apni dono tange khol kar nangi leat jati hai.

Uski ankho se ansu nikal rhe hote hai, aur Reet dard ke mare behosh ho jati hai. Malik is kaam ka pakka khiladi hota hai, usne aaj se pehle bahot sari ladkiyo ki seal todi thi. Usne apne rumal se Reet ki choot ka sara khoon saaf kar diya. Fir wo Reet ke pass baith kar usse pyari pyari baten karne lag gya.

Taki uska mood thoda thik ho jaye, fir wo dono apne apne kapade dal lete hai. Itne me Ranbir aur Pinki bhi chudai karke aa jate hai, Pinki Reet ke pass aakar baith jati hai aur bolti hai.

Pinki – Reet ghabra mat pehli baar ye sab sabke sath hota hai.

Ranbir Pinki ki besati karte hue bola – Haan jab maine Pinki ke sath kiya tha, tab Pinki toh apni salwar utha kar bhag gyi thi.

Ranbir ki ye baat sunte hi sab hasne lag jate hai.

Pinki – Mera babu aa gya tha, isliye main bhagi thi samjha.

Fir se sab hasne lag jate hai.

Dusri side gaon me sare raat ki party ke liye tyariyan kar rhe hote hai. Channi ek pass ek minute bhi free nhi hota. Sukh apne room me aram se lambi leati hui thi. Itne me Sukh ke mobile par ek phone aata hai. Jab wo phone dekhti hai toh uske chehre par ek smile aa jati hai, kyoki wo phone Bittu ka hota hai.

Sukh – Hello.

Bittu – Kya baat bhabhi aaj tune darshan nhi diye ?

Sukh tharaki awaj me boli – Haye itni toh meri maar li hai aapne, aur abhi bhi darshan ki jarurt hai.

Bittu – Ek baar aur deja bhabhi achi tarah. Kal tune apne ghar sheher chali jana hai. Acha main bahar khada hoon tere dershan ke liye.

Sukh apne room ki window me se halka sa bahar dekhti hai, ki Bittu khada hota hai. Uske kaan par phone laga hota hai. Sukh mirror me dekh kar apne boobs set karke window ke samne is tarah khadi ho jati hai. Taki koi asani se use dekh na sake.

Bittu baten karte karte apne lund ko apne hath me masalne lag jata hai. Ye dekh kar Sukh boli.

Sukh – Haye bhai ji kabhi toh ise chhod diya karo.

Bittu – Bhabhi kya karun tujh dekh kar tere ander jane ko machalne lag jata hai ye.

Sukh Bittu ke piche Harpal ko aate hue dekhti hai aur fir bolti hai.

Sukh – Acha main ab rkhti hoon, Harpal aa rha hai aapke piche.

Reet aur Pinki ab gaon aa jati hai. Reet ki choot buri tarah se dukh rhi hoti hai. Is chakar me usse ache se chala bhi nhi ja rha tha. Reet bahot mushkil se chal rhi thi. Wo gaon ke mod se padel aa rhi hoti hai. Use is tarah dekh kar Pinki boli.

Pinki – Reet thik se chal, verna sab ko pata chal jayega.

Reet – Kese chalun yaar sach me mujhe bahot jyada dard ho rha hai.

Pinki – Jaruri ander lena tha, mana kar deti. Agar itna hi dard ho rha tha tujhe.

Reet – Jyada bakwas na kar tu khud toh apne yaar ke sath dusre me room me chali gyi thi. Mujhe whana akeli chhod kar, ab Malik ne akeli hone ka fyada toh uthana hi tha naa.

Pinki – Chal jo gya so ho gya. Ab please thik se chal, ye gaon ki aurten bahot jyada hi kharab hai. Ye ladki ki chal dekh kar hi bta deti hai, ki seal band hai ya khuli.

Reet ye sun kar darte hue boli – Hayee Pinki agar kisi ko pata chal gya toh ?

Pinki – Tabhi toh keh rhi hoon, ki sidhi ho kar chal yaar.

Reet ne jeans dali hui thi, isliye wo apne dono hath aage wali pocket me dal kar chalne lag jati hai. Isse Reet ko dard kam ho rha tha, aur dekhne me aisa lag rha tha, ki wo apni jeeb me hath dal kar chal rhi hai. Aise hi wo dono ghar aa jati hai.

Reet sidhi apne room me ja kar bed par leat jati hai. Itne me Pinki uske pass ek cream le kar aati hai, jise wo Reet ki choot par laga kar use sula deti hai. Reet ko bhi nind aa jati hai.

……..

Shaam ho jati hai, aur Sukh room me aati hai aur Reet ko bed par lambi leati dekh kar wo boli.

Sukh – Reet beta chal ab uth ja, tyar bhi toh hona hai party ke liye.

Reet ko abhi tak aram nhi aaya tha aur wo boli – Mummy mera sir bahot jyada dard kar rha hai, please thodi der aur sone do main baad me tyar ho jaungi.

Ye keh kar Reet fir se so jati hai. Sukh ne aaj tang pajami wala kale ranga ka suit dala hua tha. Uper se usne apne baal aaj khule chhode hote hai, honth ek dam laal kiye hote hai. Kameej ke niche Sukh ne tight black color ki bra dali hui thi. Isse uske mote mote boobs ek dam khade hue the.

Niche uska palla kafi lamba tha, par kamar se ek dam suit tight tha. Sath hi uski pajami bhi puri fasi hui thi. Isliye uski gand ek dam bahar nikali hui thi, aur kameej ka pala pura uper utha hua tha.

Mirror ke aage khadi ho kar Sukh apne aapko sawar rhi hoti hai, tabhi darwaja khulta hai aur ander Channi aati hai. Channi bhi puri saji daji hui hoti hai. Channi ne sir par joda kara hua tha. Uski kameej ka gala kafi bada kiya hua tha. Isliye uske mote mote bahar aane ho rhe the.

Uski bra ke straps uske gore chikne kandho par chamak rhe the. Niche ki salwar me se saaf saaf mote mote chuttar bhi chamak rhe the, jo logo ke lund khade kar rhe the.

Channi – Behen ji aap ho ge tyar ?

Sukh mirror me dekh kar apne boobs uper utha kar boli – Haan behen ji ho gyi main tyar.

Channi ye dekh kar Sharma jati hai aur kehti hai – Chalo fir niche party me chalte hai. Wese ye Reet kyo so rhi hai.

Sukh – Uska sir dard ho rha hai .

Channi – Thik hai aajo fir Reet ko utha kar.

Sukh Reet ko jagati hui boli – Reet mere bache ab uth ja dekh raat ho gyi hai. Aur niche party bhi shuru ho gyi hai chal uth aur tyar ho ja.

Reet se himmat nhi ho rhi thi khade hone ki isliye usne apni mummy se saaf saaf bol diya.

Reet – Mummy mujhse nhi utha ja rha hai, mera sir bahot dard kar rha hai.

Itne me Pinki aa jati hai tyar ho kar. Pinki ne aaj green color ka kameej aur yellow color ki salwar dali hui thi. Pataiyaal shahi salwar me uske chuttar pure apni asali shape me piche se najar aa rhe the. Aur uske boobs pehle se hi Sukh jese mote aur har dam khade rehne wale the. Jisko ladke aur bandhe har time maslne ke liye tadapte rehte the.

Pinki – Chachi aaj Reet ko bhi din me chakar aa rhe the. Toh uske liye acha ye hi hoga ki wo aaj raat na jaye.

Sukh – Chal thik hai Reet jese tujhe thik lage, par tere sath ghar me koi rehega.

Reet – Mummy main koi bachi koi hoon, room lock karke maine so jana hai abhi.

Sukh – Chal thik hai mere bache.

Ye keh kar Sukh bahar chali jati hai, aur fir Pinki boli.

Pinki – Kya haal ab ?

Reet – Koi haal nhi hai behen bahot dard kar rhi hai.

Pinki – Dard bhi kyo na hoye, aaj apne yaar lund jo liya hai ander isne.

Reet – Chup kar, yahan meri jaan nikal rhi hai. Aur tujhe majak suj rha hai.

Pinki – Jara main bhi toh dekhun kitni dard kar rhi hai.

Pinki apne hath chadar me dal kar sidha Reet ke pajame me hath dal leti hai. Fir Pinki apna hath Reet ki choot par rkh deti hai. Pinki hath jese hi uski choot par lagta hai. Tabhi uski ankhen band ho jati hai aur wo bolti hai.

Reet – Kamini bahar nikal ise abhi.

Pinki apna hath bahar nikal kar boli – Reet teri toh suji padi hai, aisa kar cream laga kar soja subah tak thik ho jayegi tu.

Reet – Thik hai.

Pinki – Chal main ab party me ek chakar laga kar vapis aati hai. Agar tujhe kisi chij ki jarurt hoye toh mujhe phone kar liyo okay.

Reet – Thik hai.

Dosto yahan tak aapko kitna maja aaya ? Aapne apne lund aur choot ka pani nikala ya nhi ye mujhe jarur jarur btana.

Comments

Popular posts from this blog

Faisal Ne Behan Ko manaya Full hot incest sex story in urdu hindi

Ye kahani merey aik dost faisal ki he jo lahore mein rehta he. Uss ne ye kahani muj se share ki thi jo mein aap se kr raha hn. Ab uss ki zabani ye kahani sunye. I m faisal of 21. Mein ba ka student hn.merey ghar pe parents aur baji rehti hein jin ki age 23 he.ghar walon ki nazar mein shreef tha magar kab mera dil sex ko trapne laga muje yaad nahi aur apni baji jin ka naam asma he ke baare mein sochne laga. Asma baji 5’10’’ ki larki hein. Mein ne kabi kisi ke sath sex nahi kiya magar aik din nahate huey muje josh aaya tu mein apni muth maarne laga. Phir sex ke liye kisi ko talash kiya magar meri tu koi gf bi nahi thi. Aik din aise hi mein ne baji ko dekha tu najaane muje kutch honey laga pehle tu mein preshaan hua magar phir maza aane laga. Humaare ghar mein 3 rooms hein parents, mera aur baji ka. Baji ko jab sex ki nazar se dekha tu ehsas hua ke wo tu aik sex se barpur larki he. Gora rang, bhra hua jism, bare bare boobs jin ka size 36 tha. Un ke boobs har waqt muje tight dikht

Behan bhai ki kamaal ki kahani full

hello dosto yeh meri ist story hay is ley kohi ghalti ho tu mafi chata hoon. mera name nasir hay main lahore main rehta hoon meri family main main nasir 21 saal ka hoon meri teen sisters hain , sab se bari baji ka name anum baji hay un ki age 26 saal hay , us key bad madhia baji hain un ke age 23 sal hay , un key bad main hoon nasir age 21 sal aur phir last main saba hay us ke age 19 sal hay. mujeh pehle sex key barey main kuch ziyada maloom nahin ta muger college jane key bad aur comp per sexy stories perney key bad aur kuch films dekney key bad mujey sex ka shooq hoya , ab main sex key barety main sab kuch janta hoon muger kabhi kisi se sex nahin kitya , main sex key ley bhut bokka hoon , mera interest meri bhenon main tub hoya jab main ney incent stories perin ,tub sey main apni bheno ko dekta aur un key naam per muth legata ,meri sab bheney koobsurat hain aur intha kei suffeed hain kohi bi un ko dekh ker un ko chodney ko kerey.kher main ab app ko apni stori sunata hoon key kis ta

Behan Ko Picninc Per Choda Full Hot incest sex kahani 2016

Ye story meri aur meri badi behan ki chudai ki hai, jo ki aaj se kuch saal pehle ki hai, Meri behan ka naam Nosheen hai meri behan ke to kya kehna, wo ek bohat hi sexy ladki hai, aur uska figure bhi bada mast hai, Main bhi dekhne mein kafi smart hu.Hamara delhi mein 3 bedroom ka ghar hai, jisme ek room mummy papa ka hai, ek Nosheen ka, aur ek mera. Shalini aur mere bedroom ka bathroom common hai mera sex mein bada interest hai, magar kabhi kisi ke sath mauka nahi mila, meri koi girlfriend bhi nahi thi jab tak. Jab ghar mein koi nahi hota tha, main hamesha computer on karke porn sites, ISS aur blue dekha karta tha. Magar mere mann mein abhi tak Nosheen ko leke koi galat intention nahi thi.Magar pichle kuch dino se Nosheen mein kuch change aa raha tha, uske kapde pehan ne, wo aksar dhire dhire phone pe baat karti rehti thi. Mujhe shak tha ke uska koi boy friend hai. Uski body mein bhi kuch changes aa rahe the, behan ki choochi ka size thoda badhne laga tha, mujhe pura yakeen tha, ke